Skip to main content

Kondakov विदेशी मुद्रा व्यापार


आप इस वेबसाइट पर आपका स्वागत करने के लिए खुश हैं सबसे मुश्किल बात अपने बारे में लिखना है, लेकिन मैं कोशिश करूँगा। मेरा जन्म 10 जून, 1 9 82 को एक सामान्य परिवार में ज़ापोराज़हे क्षेत्र (युक्रेन) में मेलिटोपोल के शहर में हुआ था। मेरे पिता एक विश्वविद्यालय शिक्षक थे और मेरी मां एक निर्माण और मरम्मत कंपनी में एक अर्थशास्त्री के रूप में काम करती थी। मेरा बचपन सामान्य था, कई अन्य बच्चों में से एक के समान स्कूल में मैंने गणित और सूचना प्रौद्योगिकी में गहरी दिलचस्पी विकसित की और इस तरह की मेरी आगे की ज़िन्दगी पहले से ही हाई स्कूल में मैंने सॉफ्टवेयर लिखा था और स्पेयर पार्ट्स से कम्प्यूटर को एक छोटा व्यवसाय मिला था। 1 99 8 से 2002 तक मैं टौरीयन स्टेट एग्रोटेक्निकल अकेडमी में एक छात्र था, अर्थशास्त्र में पढ़ना, लेकिन दुर्भाग्य से, मैं स्नातक नहीं हुआ क्योंकि मेरे पास अध्ययन करने के लिए कोई समय नहीं था और मैं व्याख्यान में गया था। मैंने कंप्यूटर हार्डवेयर के साथ काम करने के लिए और व्यवसायी के तौर पर खुद को बनाने के लिए अपना समय वापस समर्पित किया उस समय मैं लुढ़का हुआ धातु उत्पादों के साथ कारोबार करने वाले बहुत सारे नौकरियां बदल चुका हूं, अपना लोहार खोलता हूं, एक टूर एजेंसी और एक कमीशन स्टोर खोलता हूं। मैंने कृषि मशीनों के लिए स्पेयर पार्ट्स के साथ कारोबार किया और यहां तक ​​कि लड़कियों, मेरे दोस्त और मैंने उन्हें क्षेत्र के आसपास बेच दिया। लेकिन आखिरकार, आईटी से मेरा प्यार ठीक हो गया और मैं पूरी तरह से इंटरनेट और ऑनलाइन पैसे कमाने के तरीकों से डूबा गया। बाद में मैं, उच्च शिक्षा के साथ खो गए समय के लिए बने और 2006 में मैं ज़ापोरोज़य संस्थान और नगर प्रबंधन से स्नातक, उद्यम प्रबंधन में पढ़ाई की, और 2018 में भी मुझे प्रशासनिक प्रबंधन के क्षेत्र में परास्नातक की डिग्री प्राप्त हुई । 2004-2005 में मैं आईटी क्षेत्र में एक व्यापारी, विश्लेषकों और उद्यमी के रूप में निर्माण करना शुरू कर दिया। मेरी गतिविधि की प्रमुख पंक्ति परामर्श और आउटसोर्सिंग सेवाएं, वेबसाइट और सॉफ्टवेयर विकास, एसईओ, और निश्चित रूप से वित्तीय बाजार विश्लेषण प्रदान करना था। 2005 में मैंने एक दान संगठन के निर्माण की शुरुआत की, जो अभी भी मौजूद है। मैंने हमेशा इस विचार का समर्थन किया है कि हर किसी को अच्छे कर्म करना चाहिए और मैं अभी भी इस राय के बारे में सोचता हूं, जो हर किसी की मदद के लिए मेरी पूरी कोशिश करता है 2006 के बाद से मैं वित्तीय बाजारों का अध्ययन करने के लिए अपना सबसे अधिक समय दे रहा हूं। वापस तो वैश्विक आर्थिक रुझान का विश्लेषण मेरा शौक बन गया और मेरे भविष्य के कैरियर का आधार बन गया। 2018 तक मैं दूसरों के साथ अपने अनुभव को साझा करने के स्तर पर विकसित हुआ था नतीजतन, फॉरेक्स में सीखने की मेरी पहली पुस्तक प्रकाशित हुई थी। यह उन सभी के लिए एक सार्वभौमिक पाठ्यपुस्तक बन गया जो मुद्रा बाजार में कमाई करना चाहते थे। मेरा लक्ष्य अन्य लोगों के साथ साझा करना था, जिनसे मुझे अपना ज्ञान प्राप्त हुआ। इस पहल के बाद, 2018 में मेरी दूसरी किताब, कैसे करें और विदेशी मुद्रा बाजार को आगे बढ़ाया, जिसमें मैंने अपने पाठकों को समझाया कि विदेशी मुद्रा बाजार क्या है और यह कैसे एक ऑल्टरेंस स्वयं में अधिक विस्तार से है। 2018 में मेरे साथी विचारकों के साथ मैंने यूक्रेन के आर्थिक विकास संस्थान की स्थापना की, जो अर्थशास्त्र, सामाजिक अध्ययन और राजनीति विज्ञान के क्षेत्र में प्रसिद्ध वैज्ञानिक नेता थे। 2018 में मेरी तीसरी किताब 'द साइकोलॉजी ऑफ ट्रेडिंग' या विदेशी मुद्रा बाजार के बारे में कैसे प्रकाशित किया गया था? इस पुस्तक में मैं पाठकों को वैश्विक वित्तीय प्रणाली के अपने विचारों से परिचित करता हूं और भावनाओं को नियंत्रित करने और तनाव से लड़ने पर व्यावहारिक सलाह देता हूं। मेरे काम के वर्षों के दौरान मैंने उद्यमों की एक पूरी श्रृंखला की स्थापना की और कई सफल आईटी परियोजनाओं के मेमे रैंगलर बन गए। मैं इंटरनेट परामर्श के क्षेत्र में कई महत्वपूर्ण घटनाओं के लेखक भी हूं, जो अब दुनिया भर में उपयोग किया जाता है। वर्ष 2018 भी मुझे परोपकारी के रूप में स्वीकार करने के साथ चिह्नित किया गया था, और परिणामस्वरूप मुझे यूक्रेन में सबसे प्रतिष्ठित पुरस्कार प्राप्त हुआ - श्रेणी परोपकारी में मैन ऑफ द इयर। सितंबर 2018 तक मैंने कंपनी के वित्तीय विश्लेषणात्मक सेवाओं के रूप में काम किया जो अंतर्राष्ट्रीय मानक की विश्लेषणात्मक सेवाएं प्रदान करता था। अग्रणी ब्रोकरेज कंपनियों द्वारा खरीदे गए मेरी सिफारिशों ने कई बार सीआईएस में विदेशी मुद्रा बाजार का चेहरा और उसकी प्रतिस्पर्धा नीति को बदल दिया है। मैं वर्तमान में अंतर्राष्ट्रीय मानक के कई आईटी परियोजनाओं का विकास कर रहा हूं, और मैं निकटतम समय में सभी को परियोजनाओं को प्रस्तुत करने के लिए दृढ़ हूँ। अब तक के लिए संभावित रूप से लंबे समय तक प्रतिस्पर्धात्मक लाभ को बनाए रखने के लिए विकास को गुप्त रूप से वर्गीकृत किया गया है। मैं उद्यमियों की नई पीढ़ी का प्रतिनिधित्व करता हूं, मैं स्वयं बनाया आदमी हूँ व्यवसाय के एक व्यक्ति के रूप में मैं पूरी तरह से अपने काम को समर्पित हूं, हालांकि, भारी कार्यभार के बावजूद, मुझे हमेशा दान करने का समय लगता है और सभी प्राप्त करने के लिए मुझे अनुरोध करने के लिए अनुरोध मिलता है। इसके अलावा, मैं एक नई किताब और शोध प्रबंध लिख रहा हूं। मैं अपनी बेटी और आध्यात्मिक प्रथाओं को बढ़ाने के लिए प्रत्येक अतिरिक्त मिनट को समर्पित करता हूं, इसलिए मेरे पास आराम करने का कोई समय नहीं है। लेकिन जब मुझे इसके लिए एक मिनट मिल जाता है, तो मैं सक्रिय मनोरंजन पसंद करता हूं और जाहिर है, अगर मैं भाग्यशाली हूं, तो मैं अपने प्यारे पत्नी के साथ समुद्र तट पर झूठ बोलना चाहता हूं। एक शौक के रूप में मैं कविता और संगीत लिखता हूं। मैं भगवान पर विश्वास करता हूं, जो मुझे जीवन के माध्यम से ले जाता है। मेटाट्रेडर 4: विदेशी मुद्रा में कमाएं सीखना डिजिटल प्रौद्योगिकी बौद्धिक कार्यों वर्तमान पुस्तक में मेटाट्रेडर 4 प्लेटफॉर्म के साथ काम करने की मूल बातें बताती है: आपके कंप्यूटर पर टर्मिनल की स्थापना से परीक्षण करने के लिए सलाहकार। पुस्तक का मुख्य जोर उन प्रक्रियाओं के दृश्य प्रदर्शन पर है, जो व्यापारियों को टर्मिनल के साथ काम करने के दौरान मिलेंगे। इस पुस्तक में प्रचलित मेटाट्रेडर 4 टूल को लागू करने के उदाहरणों से समृद्ध है। यह पुस्तक पेशेवर व्यापारियों के साथ-साथ निवेशकों को अपने काम में मेटाट्रेडर 4 ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म का उपयोग करने के लिए शुरू की गई है। 10 अप्रैल 2018 को बुकबेबी संपादकों की पसंद टिटन्स के पूर्ववत प्रोजेक्ट टूल्स क्यूब को क्रैकिंग अंडरग्राउंड रेल (ओपराह बुक क्लब) एक डार्क, डार्क लक में श्री पेनुम्बरा की 24-घंटे की किताबों की दुकान लोअर बैक टैटू के साथ लड़की विदेशी मुद्रा सभी समाचार नवीनतम विदेशी मुद्रा ब्रोकरों का विदेशी मुद्रा व्यापार एक उच्च स्तर का जोखिम रखता है और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकता है। इससे पहले कि आप विदेशी मुद्रा व्यापार में संलग्न हों, कृपया अपने विनिर्देशों से परिचित हों और इसके साथ जुड़े सभी जोखिमों को जानें। विदेशी मुद्रा ब्रोकरेज पर सभी जानकारी केवल सामान्य सूचना उद्देश्यों के लिए प्रकाशित की जाती है हम इस जानकारी की सटीकता और विश्वसनीयता के लिए कोई गारंटी नहीं पेश करते हैं। इस वेबसाइट पर आपके द्वारा दी जाने वाली जानकारी पर आप जो भी कार्य करते हैं वह कड़ाई से आपके जोखिम पर है और हम किसी भी नुकसान के लिए और हमारी वेबसाइट के उपयोग के संबंध में क्षति के लिए उत्तरदायी नहीं होंगे। विदेशी मुद्रा ब्रोकरज़ पर सभी पाठ सामग्री कॉपीराइट और बौद्धिक संपदा कानून के तहत संरक्षित है। स्रोत के रूप में हमें इंगित किए बिना आप वेबसाइट के किसी भी टुकड़े को पुन: उत्पन्न, वितरित, प्रकाशित या प्रसारित नहीं कर सकते। विदेशी मुद्रा ब्रोकरेज वेबसाइट पर इस्तेमाल किए गए इमेजरी पर कॉपीराइट का दावा नहीं करता है, जिसमें ब्रोकर लोगो, स्टॉक चित्र और चित्र शामिल हैं। Forexbrokerz वेबसाइट कुकीज़ का उपयोग करता है उस साइट को ब्राउज़ करना जारी रखने के द्वारा जिसे आप हमारे कुकीज के उपयोग से सहमत हैं। हमारी गोपनीयता नीति पढ़ें। व्यापार का मनोविज्ञान या विदेशी मुद्रा बाजार विदेशी मुद्रा बाजार वित्तीय अर्थशास्त्र को कैसे निभाएं यह पुस्तक पाठकों को एक पेशेवर व्यापारी कॉन्स्टेंटिन कोंडाकोव की आंखों के माध्यम से वैश्विक वित्तीय व्यवस्था की संरचना को देखने का अवसर देती है। यह पुस्तक व्यापार के मनोविज्ञान की जटिलताओं के बारे में है और यह एक वास्तविक व्यवसायी द्वारा लिखा गया है। इसमें संरचना और विदेशी मुद्रा बाजार के काम के संबंध में संबंधित प्रश्नों के उत्तर शामिल हैं। आप यहां एक न्यूनतम सिद्धांत और वास्तविक जीवन, सुविधाजनक तालिकाओं और उपयोगी अनुप्रयोगों से स्पष्ट उदाहरण देखेंगे। लेखक एक कठिन और आकर्षक तरीके से कठिन मामलों की चर्चा करता है। वह पाठक के साथ पूरी तरह से खुले हैं, और वह यहां भी अपने निजी व्यापारियों की डायरी से अवतरण प्रकाशित करता है। विदेशी मुद्रा बाजार के लिए व्यापार का मनोविज्ञान या कैसे व्यवहार करना विदेशी मुद्रा बाजार में पेशेवर और शुरुआती दोनों के लिए एक संदर्भ पुस्तक है, जो वास्तव में आपकी पूंजी को बनाए रखने और बढ़ाने में मदद करेगा। 7 नवंबर, 2018 संपादकों की पसंद बुकबाबी टाइटन्स के पूर्ववत प्रोजेक्ट टूल्स क्यूब को क्रैकिंग अंडरग्राउंड रेल (ओपराह बुक क्लब) में एक डार्क, डार्क लक में श्री पीनबबारा 24-घंटे की बुकस्टोर लड़की को लोअर बैक टैटू के साथ

Comments

Popular posts from this blog

कार्य रणनीति विदेशी मुद्रा व्यापार

विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग रणनीतियाँ व्यापार जीतने का सबसे शक्तिशाली साधनों में से एक है विभिन्न स्थितियों में व्यापारियों द्वारा लागू विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीतियों का पोर्टफोलियो। एक एकल प्रणाली के बाद हर समय एक सफल व्यापार के लिए पर्याप्त नहीं है। प्रत्येक व्यापारी को पता होना चाहिए कि सभी बाजार परिस्थितियों का सामना कैसे करना है, हालांकि, यह इतना आसान नहीं है, और अर्थशास्त्र के गहन अध्ययन और समझ की आवश्यकता है। आपकी शैक्षिक आवश्यकताओं को पूरा करने और व्यापार रणनीतियों का अपना पोर्टफोलियो बनाने में आपकी मदद करने के लिए, आईएफसी बाजार सफल व्यापारियों द्वारा लागू सभी लोकप्रिय और सरल विदेशी मुद्रा व्यापारिक रणनीतियों पर व्यापार और विश्वसनीय जानकारी पर विश्वसनीय संसाधन प्रदान करता है। हम जो व्यापार रणनीतियों का प्रतिनिधित्व करते हैं वे सभी व्यापारियों के लिए उपयुक्त हैं जो व्यापार में नौसिखिया हैं या अपने कौशल में सुधार करना चाहते हैं। नीचे वर्गीकृत और समझाया गया सभी रणनीतियों शैक्षिक उद्देश्यों के लिए हैं और प्रत्येक व्यापारी द्वारा एक अलग तरीके से लागू किया जा सकता है। विदेशी मुद्रा विश्ल

शीर्ष विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली

विदेशी मुद्रा व्यापार ऑनलाइन पैसा बनाने के सर्वोत्तम तरीकों में से एक है, बशर्ते आपके पास यह करने के लिए सही उपकरण और ज्ञान है। कई वित्तीय व्यापारी, स्वयं सहित, विदेशी मुद्रा बाजार में वित्तीय स्वतंत्रता प्राप्त करने में सफल रहे हैं लेकिन इससे पहले कि आप सीधे विदेशी मुद्रा में डुबकी लगाते हैं, सुनिश्चित करें कि आपको पहले विदेशी मुद्रा पर सही शिक्षा मिलती है, इससे निश्चित रूप से पैसा कमाने के लिए आसान नहीं होता है, और लगभग सभी शुरुआती घाटे के बाद हार जाएंगे। हमने वेब पर प्रत्येक विदेशी मुद्रा व्यापार पाठ्यक्रम, सॉफ्टवेयर और सेवा की कोशिश की है। हालांकि उनमें से कई बहुत लाभदायक होने का दावा करते हैं, हमने पाया है कि 90 से अधिक लोग लंबे समय में नुकसान पहुंचाते हैं यह सुनिश्चित करने के लिए कि आप केवल सही विदेशी मुद्रा व्यापार उपकरण और ज्ञान का उपयोग करते हैं, हमने इंटरनेट पर प्रत्येक विदेशी मुद्रा प्रणाली का परीक्षण किया है और मापने के बाद हमारे प्रत्येक सिस्टम के साथ खर्च करने के लिए परिणाम और समय, हमने सबसे महत्वपूर्ण मानदंडों में से 5 के अनुसार विदेशी मुद्रा प्रणाली को स्थान दिया है। वे

विदेशी मुद्रा व्यापार बोलिंगर बैंड रणनीति

विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति 10 (एच 4 बोलिंगर बैंड रणनीति) उपयोगकर्ता द्वारा 24 दिसंबर, 2007 को प्रस्तुत - 04:09। वर्तमान रणनीति जो क्लॉल द्वारा प्रस्तुत की गई थी। धन्यवाद जो, और एच 4 बोलिंगर बैंड स्ट्रेटजी टूल्स को हर किसी के लिए खुश व्यापार। बोलिन्जर बैंड (20) टाइमफ़्रेम एच 4 मुद्रा यह सब बहुत सरल है और मैं इसका इस्तेमाल अवसरों का पता लगाने के लिए करता हूं और यह बहुत अच्छा है। यदि आप H4 EURJPY चार्ट को खोलते हैं और आप बोलिंगर बैंड (20) सूचक डालें, यदि आप चार्ट को देखते हैं तो आप देखेंगे कि बैंड केवल एक प्रतिरोध और सहायता है। ऊपरी बैंड एक प्रतिरोध है और लोअर बैंड एक समर्थन है। यदि आप चार्ट पर ध्यान देते हैं तो आप देखेंगे कि ज्यादातर समय में ऊपरी बैंड पर दबाव पड़ता है तो यह लोअर बैंड को वापस ले जाता है, तो मैं कैसे व्यापार करता हूँ, यह बहुत आसान है, मैं इंतजार करता हूं जब तक कीमत के छोर से ऊपरी बैंड का कहना न हो और इसके तहत बंद हो जाता है यह (इसके ऊपर नहीं) और जब तक मोमबत्ती का गठन नहीं हो जाता, तब तक इंतजार करें जब यह खत्म होता है और अगली मोमबत्ती पिछली ऊपरी बैंड के नीचे खुलती है, तब