Skip to main content

Supersu स्थापना विफल रहा है बाइनरी विकल्प


क्या कोई मुझे इस उपकरण के लिए सही एसयू बाइनरी ढूंढने में मदद करता है, मैं सुपरसू के लिए एसयू बाइनरी को स्थापित करने की कोशिश कर रहा हूं, और मुझे हर बार एक इंस्टॉलेशन असफल रहता है। मैं इस विशिष्ट समस्या पर जानकारी की तलाश कर रहा हूं, और मैंने जो पढ़ा है, उससे मुझे एक नई बाइनरी फाइल डाउनलोड करने और फ्लैश रिकवरी (श्राग) के माध्यम से डाउनलोड कर सकते हैं। मैंने सोचा कि मैं कोशिश करूँगा, लेकिन मुझे अपने डिवाइस के लिए विशिष्ट जानकारी के साथ कहीं भी नहीं मिल सकता है। अगर आपको लगता है कि समस्या कुछ और कारण हो सकती है, तो कृपया मुझे बताएं अग्रिम धन्यवाद। सुपरयुजर बाइनरी (एसयू) को अपडेट किया जाना चाहिए। 233 वैकल्पिक हल: टिप के लिए यूवीएमटीआईडी ​​के लिए धन्यवाद: मुझे कॉउस से सुपरयुजर के साथ इस मुद्दे को ठीक करने में मदद मिली I मैं कह सकता हूं कि एक साल बाद यह मुद्दा हमेशा इस अप्रासंगिक संदेश के साथ रहता है जो हमेशा बूट के बाद प्रदर्शित होता है और अपडेट के लिए पूछता है। मेरी चिंता यह थी कि मेरा XperIia आर्क एस रिव बूट का उपयोग करके सीडब्लूएम के पीवीएपीट से पुनर्प्राप्ति मोड या एडीबी रिबूट वसूली कमांड का उपयोग कर बूट नहीं कर सकता। मुझे लगता है कि सीडब्ल्यूएम ने ठीक से स्थापित नहीं किया था इसलिए मुझे एडीबी कमांड का उपयोग करने वाले इस सुपरयूसर समस्या को ठीक करने का कोई मतलब नहीं था। Uvsmtid द्वारा प्रदान की गई युक्तियों के आधार पर, मैंने इस समस्या को इस तरह ठीक किया क्योंकि मैं एक विंडोज़ उपयोगकर्ता हूं डेवलपर विकल्पों को सक्षम करें USB डिबगिंग को सक्षम करें कंप्यूटर से कनेक्ट डिवाइस को सक्षम करें डाउनलोड की गई ज़िप फ़ाइल को डिवाइस पर दबाएं एडीबी पुश सुपरयुसर. जिप डाटलोकाल्टम् जी.टी. एक ब्लूटूथ कनेक्शन (फ़ोल्डर एमएनटीएसडीकार्ड ब्लू टूथ में डिफ़ॉल्ट रूप से संग्रहीत) का उपयोग कर फोन पर ज़िप फ़ाइल अपलोड करता है, तो फाइल को डीएटलोकल्ट एमपी का प्रयोग करके ईएस फ़ाइल एक्सप्लोरर (यह अनिवार्य नहीं दूसरा दूसरा कदम) एडीबी रिबूट वसूली जीबी रीबूट मैन्युअल रूप से बूट के शुरुआती चरणों के दौरान किसी भी फोन बटन को बार-बार दबाते हुए (लोगो सोनी एरिकसेसन को दिखा रहा है) इंस्टॉल किए गए ज़िप फ़ाइल जीटी को वही: एसडीसीडी से ज़िप स्थापित करें फ़ोल्डर्स (मेरे लिए mntsdcardbluetooth में) के माध्यम से नेविगेट करते समय sdcard से ज़िप का चयन करें, तो superuser. zip फ़ाइल का चयन करें। पॉपअप विंडो अब प्रकट नहीं होती है। जी हाँ बहुत अच्छा है जब मैं इन निर्देशों का पालन करता हूं, तो यह विफल हो जाता है जब अद्यतन पैकेज को सत्यापित करने की कोशिश कर रहा हो निम्नलिखित संदेश: ई: पाद लेख गलत है I: हस्ताक्षर सत्यापन विफल मेरा फोन एक Verizon Galaxy S4 है, VRUFNK1 का निर्माण, इन इंस्टार्स के साथ निहित है uctions। मैंने तब SuperSU ऐप को अनइंस्टॉल किया (सुपरसू ऐप के भीतर से, अन्य एसयू मैनेजर एप फ़ंक्शन स्थापित करें) और यह ऐप इंस्टॉल किया। किसी को भी संपादित करने में सहायता मिल सकती है: ऐसा लगता है कि अन्य लोगों को मैन्युअल रूप से बाइनरी अपडेट करने से सफलता मिली है, संभवतः ज़िप फ़ाइल को खोलने और इसकी सामग्री की प्रतिलिपि बनाने के लिए उनकी फ़ाइल प्रबंधक का उपयोग करके रूट एन्सेस मैं इस पोस्ट को तब अपडेट कर दूंगा जब मैं जानता हूं कि किस फाइल को कॉपी करना चाहिए मेरे लिए, आरवाई के लिए फिर से बढ़ते हुए सिस्टम में मदद मिली: grep सिस्टम को माउंट माउंट-ओ आरड्यू माउंट करने के लिए डिवाइस पथ को नोट करें, रीमाउंट डिवाइसपथ सिस्टम फिर एसई को मैन्युअल रूप से स्थापित एपीके पथ से अपडेट किया जा सकता है। मैंने अपना नेक्सस 5 निहित किया है और जीएपीएस नैनो के साथ सेमी 13 स्थापित किया है। फिर मैं एक वीडियो में था कि कैसे सुपरयुजर को स्थापित किया जाए .. उसने कहा कि डाउनलोडर डी की नवीनतम संस्करण इसकी वेबसाइट से। और फ्लैश डी ज़िप फ़ाइल जबकि डी ज़िप फ़ाइल को चमकती करते हुए। यह सफल रहा था। लेकिन मुझे यह बड़ा हीलिडेड संदेश मिल गया है कि अगर su द्विपदीय अद्यतन के लिए पूछें, ऐसा मत करो, तो आप बातें करेंगे, इसलिए मुझे बाइनरी अपडेट करना चाहिए या नहीं कृपया मदद करें हाँ अपडेट बाइनरी, सामान्य रूप से इसे अपनी बात करते हैं और अगर यह फ्रीज हो जाता है तो केवल 14 अगस्त 2018 को 1:14 पूर्वाह्न, 1 अप्रैल, 1 9 14 अधिसूचनाएंगिट्यूब ने लिखा: मैंने सिर्फ अपने नेक्सस 5 को निहित किया है और सीएएम 13 जीपीएस नैनो के साथ स्थापित किया है। एक वीडियो कैसे सुपरयुजर स्थापित करने के लिए..मैंने कहा था कि डाउनलोड की नवीनतम वेबसाइट Superuser की अपनी वेबसाइट से..और फ्लैश डी ज़िप फ़ाइल जबकि डी ज़िप फ़ाइल चमकती..यह सफल था। लेकिन मुझे यह बड़ा हीलिडेड संदेश मिल गया है कि अगर su द्विपदीय अद्यतन के लिए पूछें, ऐसा मत करो, तो आप बातें करेंगे, इसलिए मुझे बाइनरी अपडेट करना चाहिए या नहीं कृपया मदद करें धन्यवाद आदमी (वाई) ने यह काम किया..बहुत बहुत धन्यवाद 14 अगस्त 2018 को 11:49 पूर्वाह्न, ब्रायनशैक अधिसूचनाएंगिटूब ने लिखा: हाँ, बाइनरी अपडेट करें, सामान्य रूप से इसे अपनी बात करते हैं और अगर यह केवल 14 अगस्त 2018 को शुरू होता है 1 : 14 पूर्वाह्न, aniket8855 नोटिफिकेशन गिटौब ने लिखा: मैंने सिर्फ अपने नेक्सस 5 को निहित किया है। और जीपीएस नैनो के साथ सेमी 13 स्थापित किया है तो मैं एक वीडियो में था कि कैसे सुपरयुसर को स्थापित किया जाए .. उन्होंने कहा कि डाउनलोड की गई वेबसाइट के सुपरयुजर का नवीनतम संस्करण इसकी वेबसाइट से है .. और फ्लैश डी ज़िप फ़ाइल जबकि डी ज़िप फ़ाइल चमकती..यह सफल था। लेकिन मुझे यह बड़ा हीलिडेड संदेश मिल गया है कि अगर su द्विपदीय अद्यतन के लिए पूछें, ऐसा मत करो, तो आप बातें करेंगे, इसलिए मुझे बाइनरी अपडेट करना चाहिए या नहीं कृपया मदद करें आप इसे प्राप्त कर रहे हैं क्योंकि आपने टिप्पणी की है। इस ईमेल को सीधे उत्तर दें, इसे GitHub 233 (टिप्पणी) पर देखें, या थ्रेड ltgithubnotifications अनसब्सक्राइब-एथ AHEMUA6ufRrfXEiYYQo8pCefSHgmNf6Dks5qfrJEgaJpZM4BiOpgt पर म्यूट करें। एनक्रिप्टेड HTTP पर एक सु बाइनरी डाउनलोड करना एक भयानक विचार है और आपका फोन स्वामित्व प्राप्त होगा कम से कम एचटीटीपीएस के लिए, एसएएच -256 जैसे कुछ चेकसम जोड़ें, या बाइनरी पर डिजिटल हस्ताक्षर करें। आप इस समय उस क्रिया को नहीं कर सकते आपने दूसरे टैब या विंडो के साथ साइन इन किया है अपना सत्र ताज़ा करने के लिए पुनः लोड करें आपने किसी अन्य टैब या विंडो में साइन आउट किया है अपना सत्र रीफ़्रेश करने के लिए पुनः लोड करें। वर्णन SuperSU भविष्य के Superuser एक्सेस प्रबंधन उपकरण है। सुपरसू को रूटेड डिवाइस की आवश्यकता है सुपरसू अपने डिवाइस पर सभी क्षुधा के लिए सुपर यूज़र पहुंच अधिकारों के उन्नत प्रबंधन की अनुमति देता है जो रूट की आवश्यकता होती है। Superusu अन्य Superuser पहुँच प्रबंधन उपकरणों के साथ कई समस्याओं का मुकाबला करने के लिए जमीन से बनाया गया है। सुविधाओं में शामिल हैं: - सुपरयुजर एक्सेस लॉन्ग - सुपर यूज़र एक्सेस नोटिफिकेशन - प्रति-ऐप अधिसूचना कॉन्फ़िगरेशन - अस्थायी यून्रोोट - डीप प्रोसेस डिटेक्शन (अब और अनजान) - वसूली में काम करता है (अब कोई सीगफ्ल्टिंग नहीं) - एंड्रॉइड के ठीक से बूट होने पर काम करता है - गैर मानक शैल स्थानों के साथ काम करता है - हमेशा भूत मोड में चलाता है - प्रॉम्प्ट पर जागो - सिस्टम ऐप में कनवर्ट करें - पूरी तरह से खारिज - CyanogenMod nightlies को जीवित रहने के लिए बैकअप स्क्रिप्ट - 5 विकल्प अदृश्य से चिह्न चयन - 4 विकल्प से विषय चयन - डायलर से लॉन्च करें: 1234 या 7873778 (सुपरर्सयू) नोट: नहीं सभी फोन दोनों कोड लेते हैं कुछ फोन पर आपको दोगुने के बजाय सिंगल का उपयोग करने की आवश्यकता है - प्रो संस्करण अतिरिक्त प्रदान करता है: - ओटीए अस्तित्व मोड (कोई गारंटी नहीं) - पूर्ण रंग कोडयुक्त कमांड सामग्री लॉगिंग (इनपुटआउटपुटर) - प्रति-ऐप लॉगिंग कॉन्फ़िगरेशन - प्रति-ऐप उपयोगकर्ता ओवरराइड - ग्रेंटेंडी एक निश्चित समय के लिए एक ऐप के लिए जड़ - पिन सुरक्षा - प्रति-ऐप्स पिन संरक्षण - स्वत: अस्वीकार उलटी गिनती को समायोजित करें सुपरसज़र यह सुपरयुसर (यदि इंस्टॉल किया गया है) को बदलने का मतलब है, तो आप एक या दूसरे का उपयोग करते हैं आप उन्हें गठजोड़ नहीं कर सकते। ऐसे विवरण जो सुपरयुजर को तोड़ते हैं इसलिए पूरी तरह से अनावश्यक हैं। सूचना: एक विशेष प्रक्रिया को अनंतिमकरण के लिए जरूरी है। यदि आप एप पसंद नहीं करते हैं, तो बस इसे अनइंस्टॉल न करें, आप रूट को खो देंगे। सुपरयुजर पहुंच प्रबंधन एक तथाकथित quotsu binaryquot के माध्यम से चलाता है। एक समय में इनमें से केवल एक ही हो सकता है इसलिए यदि आप SuperSU को स्थापित करते हैं, तो आपके पिछले सुपरयुज़र पहुंच प्रबंधन समाधान अब काम नहीं करेगा। इसलिए यदि आप वापस स्विच करना चाहते हैं: (1) उस एप्लिकेशन को खोलें, और इसके लिए एक विकल्प की खोज के लिए quotsu binaryquot को स्थानांतरित करें (2) पुष्टि करें कि जड़-का उपयोग करने वाले ऐप्स आपको सुपरसुपर समाधान का उपयोग कर रहे हैं। (3) सुपरसू की स्थापना रद्द करें इन-एपीपी खरीद ये पूरी तरह से वैकल्पिक और दान की तरह ज्यादा हैं। वे किसी भी कार्यक्षमता अनलॉक नहीं करते हमसे संपर्क करें: वेबसाइट supersu फोरम: मंच। सुपरसू फेसबुक: facebookSuperSU-1024576694301637 आप अपने फोन निहित या आप एक कस्टम रोम कस्टम वसूली और अपने s4 अद्यतन करने का एकमात्र तरीका पीसी के माध्यम से सैमसंग कीज़ का उपयोग करने के लिए या डाउनलोड करने के लिए होगा एकमात्र तरीका है जब आप घुमाया है, सैममोबाइल से अपडेट करें और फिर अपने फोन पर फ्लैश करने के लिए मोबाइल ओडिन का उपयोग करें। शुभकामनाएं और अपने एस 4 के लिए सही फर्मवेयर का उपयोग करना याद रखें नई अतिरिक्त सूचनाप्रत्येक सुपरसू बायनेरिज़ ने जीत हासिल की है Iphone स्टिकमैन ने 18 फरवरी, 2017 को 12:44 पूर्वाह्न को एंड्रॉइड 7 और वॉल्यूम का जवाब दिया। स्टंटमैन ने फरवरी 18, 2017 को 12:39 पूर्वाह्न चरम बैटरी की नाली डेल्टन डी 97 ने 18 फरवरी, 2017 को 12:24 बजे उत्तर दिया जेडटीई ज़ेडएएएक्स प्रो (जेड 981) उद्धरण विषय विषय। प्रश्नोत्तर ने उत्तर दिया कि फरवरी 18, 2017 बजे 12:21 ए। ओलब्रिएर ने 18 फरवरी 2017 को 12:10 बजे उत्तर दिया, कृपया इन दो चिह्नों को क्या करें। रोहित पावसकर ने 18 फरवरी, 2017 को 12:10 पूर्वाह्न से जवाब दिया, मेरी पेंटोलब्रिएर में फरवरी 18, 2017 को 12:07 बजे उत्तर दिया

Comments

Popular posts from this blog

कार्य रणनीति विदेशी मुद्रा व्यापार

विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग रणनीतियाँ व्यापार जीतने का सबसे शक्तिशाली साधनों में से एक है विभिन्न स्थितियों में व्यापारियों द्वारा लागू विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीतियों का पोर्टफोलियो। एक एकल प्रणाली के बाद हर समय एक सफल व्यापार के लिए पर्याप्त नहीं है। प्रत्येक व्यापारी को पता होना चाहिए कि सभी बाजार परिस्थितियों का सामना कैसे करना है, हालांकि, यह इतना आसान नहीं है, और अर्थशास्त्र के गहन अध्ययन और समझ की आवश्यकता है। आपकी शैक्षिक आवश्यकताओं को पूरा करने और व्यापार रणनीतियों का अपना पोर्टफोलियो बनाने में आपकी मदद करने के लिए, आईएफसी बाजार सफल व्यापारियों द्वारा लागू सभी लोकप्रिय और सरल विदेशी मुद्रा व्यापारिक रणनीतियों पर व्यापार और विश्वसनीय जानकारी पर विश्वसनीय संसाधन प्रदान करता है। हम जो व्यापार रणनीतियों का प्रतिनिधित्व करते हैं वे सभी व्यापारियों के लिए उपयुक्त हैं जो व्यापार में नौसिखिया हैं या अपने कौशल में सुधार करना चाहते हैं। नीचे वर्गीकृत और समझाया गया सभी रणनीतियों शैक्षिक उद्देश्यों के लिए हैं और प्रत्येक व्यापारी द्वारा एक अलग तरीके से लागू किया जा सकता है। विदेशी मुद्रा विश्ल

शीर्ष विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली

विदेशी मुद्रा व्यापार ऑनलाइन पैसा बनाने के सर्वोत्तम तरीकों में से एक है, बशर्ते आपके पास यह करने के लिए सही उपकरण और ज्ञान है। कई वित्तीय व्यापारी, स्वयं सहित, विदेशी मुद्रा बाजार में वित्तीय स्वतंत्रता प्राप्त करने में सफल रहे हैं लेकिन इससे पहले कि आप सीधे विदेशी मुद्रा में डुबकी लगाते हैं, सुनिश्चित करें कि आपको पहले विदेशी मुद्रा पर सही शिक्षा मिलती है, इससे निश्चित रूप से पैसा कमाने के लिए आसान नहीं होता है, और लगभग सभी शुरुआती घाटे के बाद हार जाएंगे। हमने वेब पर प्रत्येक विदेशी मुद्रा व्यापार पाठ्यक्रम, सॉफ्टवेयर और सेवा की कोशिश की है। हालांकि उनमें से कई बहुत लाभदायक होने का दावा करते हैं, हमने पाया है कि 90 से अधिक लोग लंबे समय में नुकसान पहुंचाते हैं यह सुनिश्चित करने के लिए कि आप केवल सही विदेशी मुद्रा व्यापार उपकरण और ज्ञान का उपयोग करते हैं, हमने इंटरनेट पर प्रत्येक विदेशी मुद्रा प्रणाली का परीक्षण किया है और मापने के बाद हमारे प्रत्येक सिस्टम के साथ खर्च करने के लिए परिणाम और समय, हमने सबसे महत्वपूर्ण मानदंडों में से 5 के अनुसार विदेशी मुद्रा प्रणाली को स्थान दिया है। वे

विदेशी मुद्रा व्यापार बोलिंगर बैंड रणनीति

विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति 10 (एच 4 बोलिंगर बैंड रणनीति) उपयोगकर्ता द्वारा 24 दिसंबर, 2007 को प्रस्तुत - 04:09। वर्तमान रणनीति जो क्लॉल द्वारा प्रस्तुत की गई थी। धन्यवाद जो, और एच 4 बोलिंगर बैंड स्ट्रेटजी टूल्स को हर किसी के लिए खुश व्यापार। बोलिन्जर बैंड (20) टाइमफ़्रेम एच 4 मुद्रा यह सब बहुत सरल है और मैं इसका इस्तेमाल अवसरों का पता लगाने के लिए करता हूं और यह बहुत अच्छा है। यदि आप H4 EURJPY चार्ट को खोलते हैं और आप बोलिंगर बैंड (20) सूचक डालें, यदि आप चार्ट को देखते हैं तो आप देखेंगे कि बैंड केवल एक प्रतिरोध और सहायता है। ऊपरी बैंड एक प्रतिरोध है और लोअर बैंड एक समर्थन है। यदि आप चार्ट पर ध्यान देते हैं तो आप देखेंगे कि ज्यादातर समय में ऊपरी बैंड पर दबाव पड़ता है तो यह लोअर बैंड को वापस ले जाता है, तो मैं कैसे व्यापार करता हूँ, यह बहुत आसान है, मैं इंतजार करता हूं जब तक कीमत के छोर से ऊपरी बैंड का कहना न हो और इसके तहत बंद हो जाता है यह (इसके ऊपर नहीं) और जब तक मोमबत्ती का गठन नहीं हो जाता, तब तक इंतजार करें जब यह खत्म होता है और अगली मोमबत्ती पिछली ऊपरी बैंड के नीचे खुलती है, तब